रविवार, 25 दिसंबर 2011

आर्ट फिल्मों में काम करने की ख्वाहिशः प्राची

भोपाल। बॉलीवुड में रॉक ऑन, लाइफ पार्टनर और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई जैसी सफल फिल्में कर चुकीं प्राची देसाई रविवार को एक निजी कार्यक्रम के सिलसिले में राजधानी में थीं। जीटीवी के फेमस शो 'कसम' से सिने दुनिया में कदम रखने वाली प्राची ने खास बातचीत में कहा कि आर्ट मूवी मुझे पसंद है, लेकिन अब तक काम करने का मौका नहीं मिला। अब मेरी ख्वाहिश है की मैं आर्ट मूवी भी करूं।
प़ढ़ाई नहीं कर पाने का अफसोस
बारहवीं कक्षा के बाद अपनी आगे की प़ढ़ाई जारी न रख पाने का अफसोस जाहिर करते हुए प्राची ने कहा कि सिने जगत में स्ट्रगल के चलते में अपनी प़ढ़ाई पूरी नहीं कर पाई, मुझे आज भी यह बात बहुत बुरी लगती है। प्राची ने बताया कि मैंने शुस्र्आती दौर में बहुत स्ट्रगल की है। उन्होंने बताया कि मैंने छोटी उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी, पहले मैं सीरियल्स की शूटिंग में बिजी थी, बाद में फिल्मों में मुझे ब्रेक मिला।
अभिषेक के साथ दिखेंगी
टेलीविजन में अपनी अभिनय प्रतिभा का सफल प्रदर्शन करने के बाद फिल्म जगत में खास मुकाम पा चुकीं प्राची फिलहाल अपनी आगामी दो फिल्मों 'बोल बच्चन' और 'तेरी-मेरी प्रेम कहानी' में बिजी हैं। प्राची बताती हैं कि मैं जल्दी ही बोल बच्चन में अभिषेक के साथ नजर आऊंगी।
जॉन अब्राहम ड्रीम पार्टनर
रितिक रोशन की एक्टिंग से प्रभावित प्राची कहती है कि मुझे रितिक की एक्टिंग बहुत पसंद है। जॉन अब्राहम के बारे में प्राची ने कहा कि वह मेरे फेवरेट एक्टर हैं और मेरी इच्छा है कि मैं एक बार जॉन अब्राहम के अपोजिट रोल करूं।
फिल्मों में मिला खास मुकाम
प्राची कहती हैं कि मुझे फिल्मों में खास मुकाम मिला है। आज मैं जिस मुकाम पर हूं, टेलीविजन में काम करते हुए मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं इतनी पॉपुलर हो जाऊंगी। आज मैं अपने काम से संतुष्ट हूं। प्राची ने कहा कि मॉडलिंग और एक्टिंग में थो़ड़ा फर्क है।
पांच साल तक शादी नहीं
शादी के संबंध में प्राची कहती हैं कि अभी इस बारे में कुछ सोचा नहीं है और आने वाले पांच सालों तक शादी करने के मूड में नहीं हूं, मैं फिलहाल अपने कॅरिअर को लेकर गंभीर हूं।
जन्नत है भोपाल
भोपाल के बारे में प्राची ने कहा कि यहां की खूबसूरती के चर्चे फिल्म नगरी में भी होती है और सिने कलाकार भी यहां की सुंदरता पर फिदा हैं। मेरी नजर में तो भोपाल किसी जन्नत से कम नहीं है।
नॉलेज और सपना जरूरी
सिने दुनिया में अपना कॅरिअर बनाने की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए प्राची कहती हैं कि जो भी युवा इस फील्ड में आना चाहता है उसके लिए दो चीजें जरूरी हैं। एक तो यह कि उसके पास एक्टिंग व फिल्मों का नॉलेज हो और दूसरा उसका स्वयं का एक सपना हो जिसे वह पूरा करना चाहता हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें